स्त्री 2-वेदा से 15 अगस्त टक्कर लेंगे अक्षय कुमार, कहीं ब‍िगड़ न जाए खेल खेल में असली खेल

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म 'खेल खेल में' के पोस्टर से पर्दा उठा दिया है. फिल्म के दो नए पोस्टर सामने आया हैं, जिनमें मस्ती के साथ-साथ राज छुपाने की कोशिश भी हो रही है. पोस्टर से साफ है कि अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमेडी कर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

सामने आया फिल्म का पोस्टर

'खेल खेल में' के एक पोस्टर में अक्षय कुमार को फिल्म की बाकी कास्ट के साथ हंसते हुए देखा जा सकता है. वहीं दूसरे पोस्टर में सभी सितारे अपने हाथों पर उंगली धरे हुए हैं. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि सभी कुछ छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है.

अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की फिल्म 'खेल खेल में' तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल हैं. पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा गया है- 'यारों वाला खेल... यारी वाली पिक्चर. बैंड बाजे के माहौल में... बैंड बजाने वाली पिक्चर. साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर फिल्म को हैलो बोलो.'

स्त्री 2और वेदा से होगा क्लैश

Advertisement

अक्षय को इस फिल्म में सॉल्ट एंड पेपर लुक में देखा जाने वाला है. एक्टर का लुक काफी अलग और नया है. ऐसे में देखना होगा कि वो इस बार वो किसी का 'बैंड बजा' पाते हैं या नहीं. 'खेल खेल में', 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसी के साथ इसकी टक्कर 'स्त्री 2' और 'वेदा' से होगी.

माना जा रहा था कि इस साल दो फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' और जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'वेदा' से टक्कर को टालने की कोशिश करेंगे. लेकिन मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर शेयर कर साफ कर दिया है कि वो पीछे हटने के मूड में नहीं हैं. 'खेल खेल में', श्रद्धा और जॉन की फिल्मों से बॉक्स ऑफिस क्लैश को तैयार है.

'खेल खेल में', अक्षय कुमार कीइस साल रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म है. इससे पहले एक्टर को 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' में देखा गया था. दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाईं. उम्मीद की जा रही है कि ये नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार की किस्मत चमकाने में कामयाब होगी. देखना होगा कि आगे क्या होता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now